Print this page

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा और फडणवीस के बीच हुई महाराष्ट्र के हालात पर चर्चा
Sunday, 19 July 2020 08:53

नई दिल्ली: दिल्ली दौरे पर पहुंचे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंट की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच महाराष्ट्र के हालात पर चर्चा हुई। इससे पूर्व फडणवीस ने बीते शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर महाराष्ट्र की शुगर इंडस्ट्री के लिए केंद्र से पैकेज दिलाने में मदद करने की मांग की थी। महाराष्ट्र के कुछ बीजेपी नेताओं के साथ पिछले दो दिन से देवेंद्र फडणवीस दिल्ली के दौरे पर आए हैं।

उन्होंने शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के बाद कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री मंत्री राम विलास पासवान से भी भेंट कर शुगर इंडस्ट्री की चिंताओं से अवगत कराया।

वहीं शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से देवेंद्र फडणीस ने भेंट की। इस दौरान महाराष्ट्र में कोरोना काल में पार्टी की ओर से संचालित सेवा कार्यो की उन्होंने जेपी नड्डा को जानकारी दी। जेपी नड्डा ने उनसे महाराष्ट्र में कोरोना से निपटने के उपायों के बारे में भी जानकारी ली। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, दोनों नेताओं के बीच महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर भी चर्चा हुई।

--आईएएनएस